Headlines
Loading...
वैलेंटाइन स्पेशल : किसी से प्यार है और नहीं कह पाये अब तक जो कहना था तो ये कुछ टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं

वैलेंटाइन स्पेशल : किसी से प्यार है और नहीं कह पाये अब तक जो कहना था तो ये कुछ टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं

वैलेंटाइन वीक में 8 फरवरी के दिन ‘प्रपोज़ डे’ मनाया जाता है. जिसमें सभी प्यार करने वाले जिसके साथ भी प्यार में हों उन्हें प्रपोज़ कर सकते हैं और सामने वाले के मना करने के चांसेज़ बहुत कम होते हैं. अगर आप किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं या फिर रोज डे पर किसी कारण आप उनसे अपनी बात नहीं कह पाए हैं तब यह खास दिन सिर्फ आपके लिए है. इस दिन कुछ अलग अंदाज में आप अपने दिल की बात अपने प्रिय तक तक पहुंचा सकते हैं. जिस तरह समय के साथ प्रेम की परिभाषा बदली है, ठीक उसी तरह बदले दौर के साथ-साथ प्यार का इजहार करने के तरीके भी बदले हैं. अब गया वो जमाना जब प्रेमी एक-दूसरे को पत्र लिखकर अपने प्यार का इजहार करते थे. तो चलिए आज आपको प्रपोज़ करने के कुछ टिप्स देते हैं….



1. यदि आप वाकई कुछ खास और कुछ हट कर करना चाहते हैं तो प्राइवेट जेट के जरिए भी आप आसमान से उन्हें प्रपोज़ कर सकते हैं इसके लिए आपकी पहचान फ्लाइंग क्लब में किसी से होनी चाहिए और आपका बजट आपके साथ होना चाहिए.
2. आप किसी अखबार के जरिए भी अपनी दिल की बात उनसे कह सकते हैं इसके लिए ध्यान रहे आप उसमें वो नाम मेंशन ना करें जो सब जानते हों वरना इससे लड़की को परेशानी हो. अखबार के पूरे एक पेज पर दिल की बात कही जा सकती है.
3. किसी कॉमन फ्रैंड के जरिए आप उन्हें कहीं बाहर बुलवा सकते हैं जहां पूरी तैयारी पहले से ही हो और जब वो आये तो डीम म्यूजिक के साथ अपने knee पर बैठकर दिल की बात कहना बेस्ट ऑप्शन होगा ये उन्हें बहुत पसन्द भी आएगा.
4. अगर आपका बजट एक कार हायर करने का है तो आप उन्हे लॉंग ड्राइव पर भी ले जा सकते हैं और किसी Sea Side पर आप उन्हें एक रोज़ के साथ प्रपोज़ कर सकते हैं.
5. किसी छोटे रेस्टोरेंट को पूरा बुक करके उसे गुलाब से सजा कर डीम म्यूजिक में उन्हें बुलायें और सारा डेकोरेशन उनकी पसन्द का हो, खाना भी सब उनकी पसन्द का होना चाहिए और अन्त में एक चॉकलेट के साथ उन्हें प्रपोज़ कर दें.
6. किसी रोमांटिक फिल्म देखने जाएं और पर्दे पर कुछ आए उससे पहले आप उनसे अपने दिल की बात कह सकते हैं और अगर आपका बजट अच्छा है तो पूरा सिनेमा हॉल बुक करवा कर अपने दिल की बात बोलें ऐसे में वो Comfortable रहेंगी.
7. किसी रेडियो चैनल पर जॉकी के जरिए आप उनको प्रपोज़ कर सकते हैं ये उन्हें बहुत स्पेशल फील करवा सकता है और आपकी दिल की बात को वे समझ भी सकते/सकती हैं.
8. अगर आप एडवेंचर के शौकीन हैं तो ये ऑप्शन 100% आपको भाएगा. धरती से सैंकड़ों फुट ऊपर, बीच आकाश में प्यार का इजहार करने का अलग ही मजा है. न कोई देखने-सुनने वाले, न कोई इजहार की प्रक्रिया में कोई बाधा भी नहीं आने वाली.
9. अगर आप इतना सब नहीं करना चाहते और इस दिन को सामान्य रूप से सेलिब्रेट करना चाहते हैं तब इस दिन अपने प्यार के साथ अच्छा सा वक्त गुजारें और जब आप दोनों अपने-अपने घर को जाने लगे तब उनसे कह डालें अपने दिल की बात.

10. अगर आप उनसे अपनी बात कह चुके हैं तब भी आपको ‍निराश होने की जरुरत नहीं है. आपके लिए भी यह दिन उतना ही खास है जितना की न्यू लवर्स के लिए, उन्हें फिर एक बार प्रपोज करें और अपने प्यार के पहले दिन को फिर से जीएं. पूरे दिन आप उन्हें अलग-अलग अंदाज में प्रपोज कर सकते हैं.

0 Comments: