Headlines
Loading...
खुशखबरी: अब बिना इंटरनेट भेजिए वॉट्सएप पर मैसेज

खुशखबरी: अब बिना इंटरनेट भेजिए वॉट्सएप पर मैसेज

इंटरनेट यूज करने वाले ये जानते हैं कि अगर बीच में ही इंटरनेट गायब हो जाए तो कितना गुस्सा आता है और सोने पर सुहागा उस वक्त हो जाता है जब आप अपनी गर्लफ्रेंड या किसी और से चैट कर रहे हो और बीच में ही आपका मैसेज अटक जाए. चलिए तो आपको अब इसके लिए परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि आईफोन यूजर्स के लिए वॉट्सएप ने एक नया अबडेट निकाला है, जिसमें आईफोन यूजर्स बिना इंटरनेट के भी मैसेज भेज सकेंगे.

जी हां, व्हाट्सऐप का सबसे नया वर्जन 2.17 अब सभी आईफ़ोन यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गया है. हालाँकि इस अपडेट को पाने के लिए आईफ़ोन में iOS 7 या उससे ऊपर का वर्जन मौजूद होना चाहिए. इस नए अपडेट का साइज़ 91.2MB है. तो इस अपडेट को शुरू करने से पहले आप किसी बढ़िया वाई-फाई नेटवर्क पर कनेक्ट कर लें तो यह अपडेट बहुत ही आसानी के साथ आपके फ़ोन में मिल जायेगा.

इस फीचर के तहत अगर यूजर किसी को मेसिज भेज रहा था, और बीच में ही इंटरनेट कनेक्शन ख़राब हो जाता है या कमजोर हो जाता है तो जैसे ही आपका फोन फिर से इंटरनेट से कनेक्ट हो जाता है तो आपका मेसिज अपने आप रिसीवर के पास डिलीवर हो जायेगा. आपको फिर से इसे भेजना नहीं पड़ेगा.

0 Comments: