Headlines
Loading...
आपके होश उड़ा देगा ASUS ZENFONE 3S MAX

आपके होश उड़ा देगा ASUS ZENFONE 3S MAX

मोबाइल बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए मोबाइल कंपनियों में होड़ लगी हुई है, इसी के चलते ताइवान की स्मार्टफोन मोबाइल निर्माता कंपनी आसुस ने एक दमदार फोन लांच किया है, जिसका नाम है जेनफोन 3एस मैक्स. इस दमदार फोन के साथ कंपनी मोबाइल बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश करेगी. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि कंपनी में इसकी बैटरी लाइफ पर ज्यादा ध्यान दिया है.

इस फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है, जिससे इस फोन को आप लंबे समय तक ऑपरेट कर सकते हैं, इसी के साथ कंपनी ने इसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले और स्लीक बॉडी दी है. इस फोन में आपको डिस्प्ले में 2.5डी ग्लास मिलेगा जो एक बेहतरीन फीचर है. इस फोन में 1.5 ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें 3 जीबी रैम भी दी गई है.
Asus Zenfone 3S Max
फोन की मेमोरी की बता करें तो 64 जीबी के इस स्मार्टफोन की एक्सटरनेल मेमोरी आप 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं. इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जो फेज डिटेक्शन ऑटो-फोकस, एफ/2.0 अपरचर और ड्यूअल एलईडी रियल-टोन फ्लैश से लैस है. इसका फ्रंट कैमरा आठ मेगापिक्सल का है, जो 85-डिग्री वाइड फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है और एचडीअर मोड तथा लो-लाइट मोड के साथ आता है.
जेनफोन 3S मैक्स में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और यह जेनयूआई3 तथा एंड्रॉयड 7.0 मार्शमैलो नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है. इसकी बिक्री ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स पर की जाएगी.

0 Comments: