आखिर क्यों पुरुष अपनी पत्नी से ज्यादा Girlfriend के साथ खुश रहते हैं ?

आपने Men will be Men का विज्ञापन तो देखा ही होगा, है ना ? उसमें जो भी दिखाया जाता है वो बिल्कुल सही होता है. ज्यादातर आदमियों को Extra Material Affair पसंद हैं. अगर हम एक सर्वे करें और इन पुरुषों से इसका कारण पूछें तो सबका बहाना अलग ही होगा. उन्हें पत्नी से ज्यादा Girlfriend पसंद होती है.

क्या फर्क है Girlfriend और पत्नी में ?


पति-पत्नी के ऊपर बने बहुत से जोक आप अक्सर सुनते होंगे और ठहाके लगाकर हंसते भी होंगे. लेकिन क्यों पुरुषों लड़की को सिर्फ गर्लफ्रैंड के तौर पर ही पसंद करते हैं और बीवी बनने के बाद घुटन महसूस करने लगते हैं, चलिए बताते हैं इस बारे में…

1. Free रहना चाहते हैं पुरुष :


गर्लफैंड के साथ आदमी स्वतंत्र रहते हैं. बंधे होते भी हैं तो इतना नहीं जितना पति बनने के बाद आदमी बंध जाते हैं. क्योंकि आदमी स्वभाव से स्वतंत्रता ही पसंद करता है.

2. पत्नी के बाद लाइफलाइन खत्म :


पत्नी जिम्मेदारी बन जाती है जबकि Girlfriend बस मिलने तक ही रहती है. उसके साथ ब्रेकअप हुआ तो दूसरे का चांस बनता है लेकिन अगर पत्नी से झगड़ा हुआ तो उसको छोड़ना मुश्किल हो जाता है, कभी-कभी नामुमकिन हो जाता है. ऐसा महिलाएं भी महसूस करती हैं.

[ads-post]

3. पत्नी और गर्लफ्रैंड में होता है अंतर :


पति के पल-पल की खबर पत्नी रखती है, जबकि Girlfriend को इससे ज्यादा मतलब नहीं होता. बस उनसे आपको समय पर मिलना होता है इसके बाद आप कहां हैं क्या कर रहे हैं इससे उन्हें कोई मतलब नहीं. पत्नी इसकी अपोजिट होती है.

4. बेडरूम में पसंद हैं इंटिमेट सीन :


शादी के बाद लड़कियां अपने फिटनेस का ख्याल नहीं रख पाते जबकि Girlfriend इसी का ख्याल रखती हैं. ज्यादातर पुरुष बेडरूम में अपनी पार्टनर के साथ इंटीमेट होना पसंद करते हैं लेकिन बीवीयां काम में इतनी उलझी रहती हैं कि उन्हें समय नहीं दे पाती हैं.

5. Wife का Official हक :


शादी के बाद लड़कियां खुल जाती हैं और सबकुछ उसे अपने पति से चाहिए होता है चाहे कैसे भी. ऐसा गर्लफ्रैंड के साथ नहीं होता, उन्हें दिया…दिया नहीं दिया. वे हिचकिचाहट में नहीं कह पाती लेकिन पत्नी का पति पर ऑफिशियल हक हो जाता है.

6. घूमने में माहिर होते हैं पुरुष :

पुरुष ज्यादातर घूमना पसंद करते हैं और वे बाइक के पीछे एक लड़की को घूमाने में अपनी शान समझते हैं. लेकिन पुरुष ये शान बहुत से मर्दों को अपनी Patni के साथ नहीं दिखाना चाहते हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post