जापान में सेक्स नहीं कर रहे हैं लोग, लेकिन क्यों ?

हाल ही में Japan के युवाओं पर की गयी रिसर्च से यह पता चला है कि Japan के युवा अब सेक्स नहीं कर रहे हैं. रिसर्च की माने तो जापान में ऐसे लोगों की तादाद लगातार बढ़ रही है जिन्होंने कभी सेक्स नहीं किया या सेक्स करना पसंद नहीं करते. जापानी डॉक्टर्स की माने तो जापान में सेक्स के प्रति घटती रूचि बहुत ही चिंताजनक है, और इसकी प्रमुख वजह क्या है इसका अभी पता लगाया जा रहा है.


क्या कहती हैं रिसर्च-

डॉक्टर्स की टीम की माने तो जब उन्होंने जापानी लडकों से सेक्स करने या न करने के बारे में पूछा तो उनमें से ज्यादातर ने यह कहा उन्हें सेक्स करना पसंद नही. इसके अलावा जिन लोगों को सेक्स करना पसंद भी  है तो वह आत्मविश्वास की कमी की वजह से नहीं करते.

[ads-post]

डॉक्टर्स ने अपनी यह रिसर्च केवल लड़कों पर ही नहीं बल्कि जापानी युवतियों पर भी की. उनमें से ज्यादातर ने यही जवाब दिया कि उन्हें भी लड़कों की तरह सेक्स पसंद नहीं है. अगर उनके पास ऐसा कोई ऑफर आता भी है, तो वह उसे मना कर देती.

हैरान करने वाले है Japan के यह आंकड़े-

इस रिसर्च से यह भी पता चला कि Japan में 18 से 34 साल के लोगों के बीच एक ऐसा वर्ग है जिसने कभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स नहीं किया.
इस वर्ग में 43 प्रतिशत लोगों का यह कहना है कि उन्होंने कभी संभोग नहीं किया, जबकि 64 प्रतिशत लोग किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं है. इसके अलावा जो लोग रिलेशनशिप में हैं भी, तो वो सेक्स से दूरी बनाने में अपनी भलाई समझते हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post