Nokia 8 का Silver Color Variant हुआ Leak, जाने क्या हैं Specifications

Mobile निर्माता कंपनी HMD Global जल्द ही बाजार में अपना Flagship Smartphone Nokia 8 उतार सकती है. अभी कुछ ही समय पहले Nokia 8 का Press Rander सामने आया था, Press Rander में यह Smartphone Blue Color में नजर आया था. अब Nokia 8 का एक नया Rander Leak सामने आया है, इस Leak में इसका Design तो पुराने Leak Rander में दिखाई देने वाले Phone की तरह ही है, इस बार इसका Color Sliver है.
Image: Android Authority
Nokia 8 के इस नए Leak को टिपस्टर Evan Blass (@evleaks) ने शेयर किया है. इस Silver Color में नजर आए इस Nokia 8 के Back Side में भी Dual Camera Setup दिखाई दे रहे हैं. यह Smartphone Meta Body में नजर आ रहा है. इसी के साथ ही इसके Camera पर Carl Zeiss Branding दिखाई दे रही है जैसा कि पुराने Leak में भी सामने आया था.

Nokia 8 के Specifications


Image: The Verge
इससे पहले नोकिया 8 के बारे में Leaks सामने आए हैं उनके अनुसार इस Smartphone में 5.3-इंच की QHD Display मौजूद होगी. इस Display का Resolution 1440×2560 Pixel होगा. यह Qualcomm Snapdragon 835 Processor से लैस होगा. इसके साथ ही इस Smartphone में 4GB की RAM और 64GB की Internal Storage मौजूद होगा. उम्मीद जताई जा रही है कि यह 31 जुलाई को बाजार में पेश किया जा सकता है और इसकी कीमत €589 यानी करीब 43,415 रुपये होगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post