क्या ये 10 बातें मिलती हैं आपकी Girlfriend की हरकतों से ?

प्यार जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास होता है ये तो सभी जानते हैं. लेकिन कभी-कभी यही खूबसूरत एहसास गले का फंदा बन जाता है.

Girlfriend जो लड़कों को बनाती हैं गुलाम :

कुछ लड़कियां अपने लवर को इतना पकाती हैं कि वे उनसे पीछा छुड़ाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. Girlfriend बनाने के लिए लड़के उनके पीछे भागते रहते हैं और जब वे मिल जाती हैं तो उनके सिर का बोझ बन जाती हैं. चलिए बताते हैं कि गर्लफ्रैंड बनने के बाद कैसे नचाती है आपको उंगली पर….

1. उसकी खुशी में आपकी खुशी :

जब भी आपकी कोई जॉब लगती है तो आपकी गर्लफ्रैंड को बहुत खुशी होती है, इसलिए नहीं कि आपको प्रमोशन मिला है बल्कि इसलिए कि आप उनके लिए अब महंगे Gifts लेकर आएंगे. महंगी जगह घुमाने ले जाएंगे. क्यों करती हैं आपकी गर्लफ्रैंड ऐसा ?

2. बार-बार अपनी कसम खिलाती है :

आपने कोई गलती की हो ना की हो लेकिन बार बार अपने सिर पर आपका हाथ रखकर कसम खाने को जरूर बोलती हैं. ऐसी Girlfriend आपको कुछ खाने के लिए दे ना दे लेकिन कसम जरूर खाने को देती है. जिसे आपको खाना होता है वो भी हंसते हुए.

3. बात-बात पर झूठ बोलती है :

अगर आपने अपनी Girlfriend को बात बात पर झूठ बोलते पकड़ा है तो बचकर रहें. ये आगे भी आपसे झूठ बोल सकती हैं जब तक आप इन्हें रंगे हाथ पकड़ नहीं लेते. ये शॉपिंग में तो होंगी लेकिन आपको मंदिर बताएंगी. जिन बातों में लड़के आसानी से आ जाते हैं.

4. लड़ने पर उतारू हो जाती है :

किसी भी रिलेशनशिप में लड़ाई तो होती ही है, ये प्यार को बढ़ाता है. लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रैंड चुटकी बजाते ही आपसे लड़ने लगे तो थोड़ा बचकर रहना ही बेहतर होता है. ऐसी लड़कियां बात-बात पर आपसे बहस करती है. जैसे – फोन क्यों नहीं उठाया, कहां बिजी थे, जॉब हो या ना हो उन्हें घुमाने क्यों नहीं ले गये.

5. आपके दोस्तों को पसंद नहीं करती :

मुश्किल तब ज्यादा होती है जब वो आपके खास दोस्तों को पसंद नहीं होती लेकिन आप उनका साथ नहीं छोड़ सकते. प्यार और यार में कुछ भी Choose करना मुश्किल सा हो जाता है. आप अपने दोस्तों के साथ घूमने भी नहीं जा सकते. क्योंकि ये आपकी गर्लफ्रैंड को पसंद नहीं आएगा. वो सिर्फ अपने साथ ही आपको हर जगह ले जाने लगती है तो आपके दोस्त भी आपसे किनारा काटने लगते हैं.

6. पुलिस की तरह छान-बीन करती है :

आपके पर्स में, फोन में, गाड़ी में और लैपटॉप में आपका कुछ भी Personal नहीं होता. आपके पास आते ही हर चीज की तलाशी शुरु हो जाती है. जैसे आप कोई मुजरिम हो और वो पुलिस. लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते अपनी Girlfriend के सामने बेबस से हो जाते हैं.

7. आपके पैसों पर Girlfriend का हक :

आपकी दोस्त Officially आपकी गर्लफ्रैंड बन जाती है तो आपका पैसा तक आपका नहीं रहता. हर जगह हर बात पर पैसे तो आपको ही देने होंगे. उनके फोन बिल, रेस्टोरेंट का बिल, ऑटो का बिल, उनके पार्लर का खर्चा सबकी रसीद आपने नाम से ही बनती हैं.

8. आपकी मर्जी भी आपकी नहीं :

रिलेशनशिप में आपकी अरमानों का तो मानों राम नाम सत्य ही जाता है जैसे. शुरुआत में तो सब अच्छा लगता है लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ता घुटन बन जाता है. क्योंकि आपकी गर्लफ्रैंड जैसा बोलेगी आपको बिल्कुल वैसा ही करना पड़ता है. उनके खिलाफ कुछ किया तो वो आपको इमोशनल ब्लैकमेल कर सकती हैं.

9. ऐसे में भविष्य नहीं दिखता :

जब आप किसी से प्यार करते हैं तो Present के साथ अपना Future भी देखने लगते हैं. लेकिन अगर उनकी केयर और Interference ज्यादा बढ़ जाने से आपको बहुत समस्या होने लगती है. फिर उनके साथ आप अपना भविष्य नहीं देख पाते.

10. हर समय आपको बदलने की कोशिश :

जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो उसकी हर बात अच्छी लगती है और आप उनकी हर बात मानते भी हैं. लेकिन दुख तब होता है जब आप अपनी पसंद के कपड़े नहीं पहन पाते. यहां तक की आपकी Hairstyle भी आपकी नहीं रहती. ऐसे में आपको मोहब्बतें फिल्म का एक Dialogue याद रखना चाहिए, ‘कोई प्यार करे तो तुमसे करे, तुम जैसे हो वैसे करे. कोई तु्म्हें बदलकर प्यार करे तो वो प्यार नहीं सौदा करता है और प्यार में सौदा नहीं होता’.

Post a Comment

Previous Post Next Post