Xiaomi ने Mi Max 2 लॉन्च किया, जानिये क्या है कीमत और फीचर्स - Features and Specifications

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi Max 2 लॉन्च कर दिया है. ये फोन Mi Max का ही अपग्रेडेड वर्जन है. तो आइये आपको बताते हैं कि इस फोन में क्या है खास और कितनी है कीमत ?





Specification
इस स्मार्टफ़ोन में 6.44 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1920 x 1080 है. इस फोन में आपको  2 गीगाहर्ट्ज 64 बिट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है.
ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 506 जीपीयू दिया गया है. इस फ़ोन में आपको 4 GB की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.
यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है जिसपर MIUI 8 की स्कीन दी गई है. कंपनी ने कहा है कि जल्द ही इसमें MIUI 9 अपडेट दिया जाएगा. इसमें आपको 5,300 mAh की बैटरी भी मिलती है.
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में आपको 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स386 सेंसर वाला रियर कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. साउंड क्वालिटी को बढ़ाने के लिए Xiaomi ने इस फ़ोन में स्टीरियो स्पीकर भी दिए है.

Price-
अगर आपको Xiaomi का ये स्मार्टफ़ोन पसंद आ गया है और आप इसको लेने का सोच रहे हैं तो आप इसे Mi.com या Amazon.in से खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो Xiaomi ने अपने बाकी phones की तरह इस बार भी कीमत ठीक ठाक ही करीब 16,999 रुपये रखी है. चाइना में इस फ़ोन के 2 कलर variant आते हैं लेकिन India में इस फ़ोन को सिर्फ ब्लैक कलर में launch किया गया है.

Tags : xiaomi mi max 2, mi max 2, xiaomi mi max 2 price, xiaomi mi max 2 price in india, xiaomi mi max 2 review, xiaomi mi max 2 review youtube, xiaomi mi max 2 features

Post a Comment

Previous Post Next Post