17 साल के बाद ऐसा मौका आया है जब हर भारतीय का सर गर्व से ऊंचा हो गया है. खुशी की बात ये है कि मिस इंडिया Manushi Chillar ने अभी कुछ देर पहले ही मिस वर्ल्ड का ताज पहना है.
आपको बता दें कि 20 साल की Manushi Chillar हरियाणा की मेडिकल स्टुडेंट हैं. मानुषी ने 108 देशों की कंटेस्टेंट को पीछे करते हुये ये क्राउन अपने नाम किया है.
मिस वर्ल्ड 2016 Puerto Rico’s Stephanie Del Valle ने मानुषी को ये क्राउन पहनाया. मानुषी 67 वीं मिस वर्ल्ड टाइटल होल्डर हैं. मानुषी ब्यू़टी और ब्रेन का एक कंप्लीट पैकेज हैं.

मानुषी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बचपन से इस कांन्टेस्ट में भाग लेना  सपना था. लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि ऐसा हो जायेगा. उन्होंने बताया कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतना न सिर्फ उनका सपना था बल्कि उनके परिवार और फ्रैंड्स का भी सपना था. मैं जानती हूं कि ये एक ऐसी यात्रा है जिसे मैं भूल नहीं सकती.
आपको बता दें रीता फारिया, ऐश्वर्या राय और साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस ताज को अपने नाम किया था. प्रियंका के बाद कोई दूसरी भारतीय महिला ये ताज अपने नाम नहीं कर पायी. ठीक 17 साल बाद पड़ा ये सूखा अब जाकर खत्म हुआ है.

Post a Comment

Previous Post Next Post